कुल्लू की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शैंशर में शिक्षा संवाद कार्यक्रम का आयोजन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

महेंद्र सिंह,सैंज(कुल्लू)

02 मार्च।कुल्लू ज़िला की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शैंशर में शिक्षा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया,जिसमें विद्यालय व छात्रों से सबंधित सभी मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। इस दौरान नई शिक्षा नीति तथा करोना महामारी के दौरान छात्रों की पढ़ाई पर विशेष रूप से चर्चा की गई। विद्यालय में विकासात्मक गतिविधि इसमें खेल मैदान में सीढ़ियों के निर्माण के लिए जिलाधीश से धन राशि स्वीकृत करने के लिए प्रस्ताव पारित किया गया।

इसके साथ-साथ विद्यालय के खेल मैदान के विस्तारीकरण व विद्यालय में फर्नीचर की कमी जैसे मुद्दों पर भी प्रस्ताव पारित किए गए। घाटी में बन रही पार्वती जल विद्युत परियोजना के महानिदेशक से विद्यालय के लिए आवश्यक बजट की मांग पर प्रस्ताव पारित किया गया। विद्यालय का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही महानिदेशक से आवश्यक बजट के लिए मिलेगा। इस स्कूल शिक्षा संवाद कार्यक्रम में अभिभावकों ने बढ़ चढ़ कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित की।

इस दौरान विद्यालय प्रधानाचार्य पैना राम ठाकुर, स्कूल प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार ,स्कूल स्तरीय कमेटी के अध्यक्ष जय सिंह ,सदस्य किशन चंद , मंगरू राम, उप प्रधान ग्राम पंचायत देउरीधार हेम दास आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *