सैंज सघर्ष समिति के सदस्य ने नायब तहसीलदार से की मुलाकात:टोपी पहनाकर किया स्वागत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

महेंद्र सिंह,सैंज(कुल्लू)
02 मार्च।सैंज संघर्ष समिति के सदस्यों ने नव नियुक्त नायब तहसीलदार सैंज बालक राम से मुलाकात की। समिति के सदस्यों ने समिति क अध्यक्ष महेश शर्मा की अगुवाइ में मंगलवार को तहसील कार्यलय जाकर उनका टोपी पहनाकर स्वागत किया। गौरतलब है कि जिला बिलसपुर की नमहोल उप तहसील से कानगों पद से पदोन्नत होकर बालक राम ने सैंज उप तहसील में नायब तहसीलदार का पदभार संभाला।

मंगलवार को पहले दिन सैंज संघर्ष समिति के सदस्यों ने उन्हें पदोन्नति के लिए बधाई दी तथा सैंज आने पर सेवाएं शुरू करने का स्वागत किया।समिति के अध्यक्ष महेश शर्मा ने बताया कि इस दौरान उन्हें उप तहसील की समस्याओ के बारे भी अवगत करवाया गया । समिति की तरफ से नायब तहसीलदार के माध्यम से तहसील कार्यलय में स्टॉफ की कमी को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा गया,जिसमें पटवारी कार्यलय में लिपिक ,जमेंदार , कार्यलय कानूनगों तथा क्षेत्रीय कानूनगों के रिक्त पदों को भरने की मांग की गई है।

समिति के उपाध्यक्ष नारायण चौहान ने बताया कि नायब तहसीलदार ने अश्वासन दिया है कि लोगों की परेशानियों के हल करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर सघर्ष समिति के सचिव शेर सिह नेगी, पंचायत उपप्रधान इंदर सिंह राणा, चद्रमोहन, योग राज, प्रीतम सिंह, सुरेश कुमार, मोती राम, टेक िंसह, जुगत राम व जवाहर नेगी आदि मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *