कांग्रेस ने महामहिम राज्यपाल से दुर्व्यवहार कर हिमाचल को किया शर्मसार:दीपक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

27 फरवरी।भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीपक अवस्थी ने कहा कि जिस तरह से देश भर में कांग्रेस पार्टी को नकारा जा रहा है,उससे कंग्रेस के नेता बोखला गए है।कांग्रेस के नेताओं को समझ नही आ रहा है कि क्या किया जाए और क्या नहीं।बजट सत्र की शुरुआत के दौरान जैसा व्यवहार विपक्ष ने महामहिम राज्यपाल व उनके सुरक्षा कर्मियों के साथ किया उसने पूरे हिमाचल प्रदेश को भारतवर्ष में शर्मसार कर दिया ।

अगर यह नेता किसी बात से सहमत नही थे तो इसकी चर्चा हो सकती थी,लेकिन कांग्रेस नेताओं ने महामहिम को रोक कर मानो लोकतंत्र को रोकने का प्रयास किया है।इन नेताओं को समझना चाहिए की हिमाचल प्रदेश में ऐसी अराजकता किसी भी सुरत में सहन नही होगी इस कृत्य को हिमाचल प्रदेश की भोली भाली पढ़ी लिखी जनता कभी माफ़ नही करेगी ।आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रात दिन लोगों की भलाई में लगी रहती है।

कोरोना जैसी महामारी में जिस तरह से प्रदेश सरकार ने कार्य करते हुए चहमुखी विकास को भी प्रभावित नही होने दिया,वे अपने आप में प्रशंसनीय है। कांग्रेस के नेताओं को महामहिम के साथ किए गए व्यवहार के लिए हिमाचल प्रदेश की जनता,महामहिम राज्यपाल,सरकार व प्रशासनिक अधिकारियों से माफ़ी माँगनी चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *