रघुबीर सिंह बाली के कांग्रेस का ऑल इंडिया सचिव बनने पर शाहपुर में लड्डू बांट खुशी जताई

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
मनीष कोहली, शाहपुर
28 फरवरी: रघुवीर सिंह बाली को कांग्रेस का ऑल इंडिया सचिव व पार्टी का पश्चिम बंगाल का प्रभारी बनाए जाने पर शाहपुर में लड्डू बांट खुशी जताई गई । रविवार को शाहपुर में उनके ससुराल पहुंच कर अनेक लोगों ने बाली की नियुक्ति पर उनके परिजनों को वधाई देते हुए इस नियुक्ति को समय की जरूरत बताया ।
 इस अवसर पर उपस्तिथ लोगों ने कहा कि युवा तुर्क रघुवीर सिंह बाली कुछ समय से एक कुशल संगठनकर्ता के रूप में उभर कर सामने आए हैं जिसका लाभ अब राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस को मिलेगा । इस अवसर पर वरिष्ठ नेता राणा ओंकार सिंह ने कहा कि सचिव बनने के साथ एक  प्रदेश का प्रभारी बनना एक बड़ी बात है और वह भी उस समय जब उस प्रदेश में चुनाव हैं । उन्होंने कहा कि इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्त्व ने बाली की कार्य कुशलता को देख उस प्रदेश का प्रभारी बनाया है । यतिन महाजन ने कहा कि रघुवीर उन युवा नेताओं में से हैं जो हर परिस्तिथि में सही काम करने की क्षमता रखते हैं तथा हर समय लोगों की सहायता के लिए तैयार रहते हैं ।
यतिन ने कहा कि बाली की इस नियुक्ति से कांग्रेस को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा और पार्टी मजबूत होगी । रघुवीर सिंह बाली के मामा ससुर राजीव उपमन्यु व सियूँ पंचायत के पूर्व उप प्रधान बिंदु राणा ने भी रघुवीर बाली की नियुक्ति पर प्रसन्नता जता कांग्रेस नेतृत्त्व का आभार जताया । इस दौरान मनीष, मनिन्द्र शर्मा, संजीव, कुलदीप, सुशील शर्मा, तनुज महाजन
व रामपाल सहित कई लोग मौजूद थे |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *