एनएचपीसी ने कुल्लू दशहरा के आयोजन में सहयोगार्थ दिए चार लाख

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल 
      ……….मोहिंद्र सिंह,सैंज(कुल्लू)
30 अक्टूबर : पिछले एक सप्ताह से कुल्लू जिले में आयोजित हो रहे कुल्लू दशहरा के सफल और सुरक्षित आयोजन के उद्देश्य से एनएचपीसी की पार्वती-II और पार्वती-III परियोजनाओं द्वारा उपायुक्त कुल्लू के माध्यम से “कुल्लू दशहरा आयोजन कमेटी” को चार लाख रुपए का चेक प्रायोजन राशि के रूप में प्रदान किया गया।
पार्वती-III पावर स्टेशन के प्रमुख बिक्रम सिंह ने उक्त चेक उपायुक्त कुल्लू को भेंट करते हुए उन्हें बधाई दी कि इस महामारी के दौरान भी बहुत ही सुनियोजित और सुरक्षित तरीके से कुल्लू दशहरा के आयोजन को किया जा रहा है । इस मौके पर महाप्रबंधक (प्रभारी) बिक्रम सिंह द्वारा रघुनाथ जी और सैंज क्षेत्र के देवता लक्ष्मी नारायण के शिविर में जाकर दर्शन किए।
उन्होनें सभी स्थानीय जन से भी “कोरोना” के खिलाफ लड़ाई में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने की अपील की । उन्होनें कहा कि एनएचपीसी भी कुल्लू जिले में इस “जन-आंदोलन” को सफल करने में हर –संभव अपना सहयोग देने के लिए तत्पर है । इस अवसर पर पार्वती-II के प्रमुख एलके त्रिपाठी ने भी अपनी शुभाकामनाएं प्रेषित करते हुए सभी के सुरक्षित रहने की कामना की और कोरोना महामारी से बचाव हेतु सारे उपाय करने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *