इंदौरा में लापता हुए एक व्यक्ति का शव मिला जंगल में

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

04 जून।  पुलिस थाना इंदौरा के तहत पड़ती ग्राम पंचायत मलाहरी में मंगलवार से लापता हुए एक व्यक्ति को उसे घर से करीब एक किलोमीटर दूरी पर स्थित खेतों के साथ लगते जंगल में शव बरामद हुआ है। शव मिलने की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, क्योंकि अभी तक इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि उनकी मौत कैसे हुई। मामले के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरिंद्र धीमान ने बताया कि मलाहरी गांव का 39 वर्षीय व्यक्ति जो मंगलवार दोपहर से घर से लापता था। व्यक्ति के स्वजनों ने पहले उसे ढूंढ़ा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

जिसके चलते स्वजनों ने गुमशुदा सुरजीत मेहरा पुत्र हरवंश लाल निवासी मलाहरी ने बुधवार को पुलिस थाना में उसकी गुमशुगदी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसको खोजने के लिए थाना इंदौरा की टीम बुधवार को मलाहरी गांव में गई थी परंतु लापता युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया था।वहीं वीरवार को गांव के एक व्यक्ति जंगल की ओर गया था। उस दौरान उन्हें व्यक्ति का शव दिखा। जिसकी सूचना व्यक्ति ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना इंदौरा से टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस टीम ने शव का कब्जे में ले लिया है।

जांच के पाया गया है कि जहां मृतक के शव के पास से जहरीली दवाई के पैकेट बरामद हुआ है। थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर धीमान ने बताया की मृतक युवक की पहचान सुरजीत मेहरा पुत्र हरबंस लाल उम्र 39 वर्ष वासी मलाहरी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। हम जल्‍द ही हत्‍या के कारणों का पता ला लेंगे, और हर तरह से मामले की छानबीन की जाएगी।

उधर,मृतक के भाई मंजीत ने कहा कि उनके भाई की मौत फंदा लेने या दवाई खाने से नहीं हुई है।मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।पुलिस में उन्होंने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *