शाहपुर रूपाली मौत मामला: आरोपी पति को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

ब्यूरो, शाहपुर। नगर पंचायत शाहपुर के वार्ड तीन निवासी रूपाली शर्मा के  मौत मामले में आरोपी पति को दो हफ्ते की न्यायिक हिरासत में धर्मशाला कारागार में भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी का तीन दिन पुलिस रिमांड लेने के बाद द्वारा फिर से कोर्ट में पेश किया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आपको बता दें कि वीरवार को एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कैरी पहुंचकर ससुराल पक्ष से पूछताछ की तथा मृतका के कमरे का निरीक्षण किया। यही नहीं शालिनी अग्निहोत्री मायके पक्ष से मिलने कुठार भी पहुंची तथा यहां उन्होंने मृतका की मां, भाई व परिजनों से बातचीत की।

यहां बता दें कि शाहपुर की नगर पंचायत के वार्ड तीन की रूपाली ने रविवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी। रूपाली के परिजनों ने पति मनोज कुमार पर उससे मारपीट व प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर रूपाली के पति को गिरफ्तार कर लिया तथा जिन्हें कोर्ट ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद आरोपी पति को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि रूपाली मौत मामले में पति मनोज को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरएफएसएल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- शाहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पुलिस ने हिरासत में लिया पति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *