पठानकोट के छतवाल में हुए सड़क हादसे में एक परिवार ने खोया बेटा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

20 मार्च। पठानकोट के छतवाल में हुए सड़क हादसे में छतरोली गांव के एक परिवार का सहारा सदा के लिए छिन गया है। हादसे में विशाल शर्मा पुत्र जोगिंदर कुमार निवासी छतरोली तहसील नूरपुर की मौत हो गई। वह पठानकोट स्थित एक सब्जी मंडी में बतौर ड्राइवर कार्य करता था। शुक्रवार को वह अपने घर से पठानकोट सब्जी मंडी के लिए स्कूटी पर जा रहा था। यहां से उसने अपनी गाड़ी लेकर मंडी के लिए सब्जी व अन्य सामग्री लेने जाना था।

इससे पहले वह सब्जी मंडी पहुंचता कि मामून के निकट छतवाल में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया और उसने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। करीब 34 वर्षीय विशाल की करीब तीन साल पहले शादी हुई थी व उसका एक डेढ़ वर्षीय बेटा भी है। विशाल की मौत से उसकी मां व पत्‍नी सहित बच्‍चा बेसहारा हो गए हैं। विशाल का एक छोटा भाई भी है। परिवार के संघर्ष की कहानी भी झकझोरने वाली है। छोटी उम्र में ही सिर से पिता का साया उठ गया।

मां संधला देवी ने मेहनत मजदूरी कर दोनों बेटों का पालन पोषण करते हुए उन्हें बड़ा किया। बड़ा बेटा विशाल ड्राइवर था तो छोटा बेटा विवेक बाईक मैकेनिक है। मां का संघर्ष अब फल देने लगा था कि हादसे ने परिवार की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। घटना से परिवार पर भारी बज्रपात हुआ है। परिवार का हर सदस्‍य रो-रोकर बेसुध है तो आंगन में चहल कदमी कर रहे डेढ़ वर्षीय बेटे को इस बात का शायद ही कोई इल्म है कि अब उसे अपने पिता का दुलार नहीं मिल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *