हुगली में जेपी नड्डा ने कहा, ममता दीदी डर गई, हार रही हैं नंदीग्राम

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

31 मार्च। पश्चिम बंगाल में कल दूसरे चरण के लिए वोटिंग होने वाली है। उससे पहले आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल में हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बंगाल की ममता सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। हुगली में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने हुंकार भरते हुए कहा है कि ममता दीदी डर गई हैं। वह नंदीग्राम हार रही हैं। बता दें कि ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम विधानसभा सीट से भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं।

हुगली में जनसभा में बोलते हुए  जेपी नड्डा ने कहा कि महिलाओं के अपहरण, हत्या के प्रयास और अनसुलझे मामलों में पश्चिम बंगाल नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी में दो आदिवासी लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। नड्डा ने कहा कि महिलाओं के लिए, मां, माटी, मानुष ’के नारे लगाने वालों ने क्या किया ?

हुगली की रैली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में कर्फ्यू तब लगाया गया जब पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रख रहे थे। क्या हमें इसे जारी रखने देना चाहिए? अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनना चाहिए या नहीं? हमें चुनावों में टीएमसी को करारा जवाब देना चाहिए।

नड्डा ने कहा कि मैंने देखा कि टीएमसी कार्यकर्ता इस साल सरस्वती पूजा बहुत उत्साह से मना रहे हैं। आप पिछले 4 साल में कहां थे ? अब, ममता जी ‘चंडी पाठ’ कर रही हैं। आपने इसे पहले क्यों नहीं किया? वह अब ऐसा कर रही है क्योंकि लोगों ने फैसला किया है कि उसका जाना निश्चित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *