हिमाचल में कोरोना के 32 नए मामले,कांगड़ा में 10 पॉसिटिव

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

02 मार्च।हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस के 32 नए मामले आए हैं। कांगड़ा जिले में 10, सोलन चार, ऊना में दो, सिरमौर 10, मंडी दो, जबकि बिलासपुर, हमीरपुर, किन्नौर, शिमला और सोलन में एक-एक नया मामला आया है।

 बिलासपुर में कोरोना के सक्रिय केसों की संख्या 16, चंबा छह, हमीरपुर नौ, कांगड़ा 222, किन्नौर आठ, कुल्लू 10, मंडी 16, शिमला 39, सिरमौर 24, सोलन 34 और ऊना जिले में 53 है। सिरमौर के बडू साहिब में कोरोना के 10 नए मामले आए हैं। वहीं, औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में धागा मिल के तीन कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


वहीं, वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ज्यूरी में एक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। संक्रमण का मामला आने के बाद जहां शिक्षक को आइसोलेट कर दिया गया है तो वहीं स्कूल को एहतियातन दो दिन तक बंद रखने का फैसला लिया गया है।

मंगलवार को स्कूल परिसर को सैनिटाइज किया गया।साथ ही स्वास्थ्य विभाग शिक्षक के संपर्क में आए अन्य अध्यापकों और विद्यार्थियों के सैंपल भी एकत्रित करेगा।  उपमंडलाधिकारी रामपुर सुरेंद्र मोहन ने स्कूल को दो दिनों के लिए बंद करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। साथ ही स्थानीय पंचायत प्रधान को स्कूल परिसर को सैनिटाइज करने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *