हिमाचल की पहली वेब सीरीज “मैं कौन हूं” का दूसरा पार्ट हुआ रिलीज

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर

30 अप्रैल। बिलासपुर के रंगमंच को नया रूप देने में धीरे-धीरे कामयाब हो रहे युवा निर्देशक रोहित सोनी द्वारा बनाई गई हिमाचल प्रदेश की पहली बैवसीरीज “मैं कौन हूं” का दूसरा पार्ट शुक्रवार को शिद्दत से रिलीज हो गया। इस एपीसोड में बिलासपुर के युवा कलाकार नवीन सोनी की अदाकारी काबिले तारीफ इसलिए भी है, इसमें इन्होंने विभिन्न किरदारों को सलीके से निभाकर साबित कर दिया है कि कला के क्षेत्र में फूहड़ता और ओवर एक्टिंग का कोई स्थान नहीं है। दिल से निभाए गए किरदार तभी दर्शकों के दिलों में घर बनाने में कामयाब होते जब उन किरदारों में अभिनेता पूरी तरह से घुस जाता है।

युवा कलाकारों से काम करवाने तथा उनके भीतर के कलाकार को बाहर उद्वेलित करने का कार्य रोहित सोनी ने बखूबी किया है। मुंबई से निर्देशन की बारीकियां सीख रहे मृदुभाशी एवं दूरदर्शी सोच रखने वाले रोहित सोनी का यह एपीसोड कलाकरों की मेहनत को स्वत ही सार्थक करता है। बिलासपुर शहर के अंतरग भाग के साथ नगर के साथ लगती पहाड़ियों को कैमरे की नजरिए से शूट कर रोहित सोनी ने न सिर्फ अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है बल्कि दर्शकों को भी एक-एक दृष्य गौर से देखने के लिए बाध्य किया है। शायद इसी एपीसोड की यही खासियत है कि बिलासपुर की धरती से जुड़े इन युवा कलाकारों ने कुछ नया और हटकर करने का प्रयास किया है। इसमें समाजसेवी महिला चंद्रा और भोंदू आशीक रोहन का कैरेक्टर भी नवीन सोनी ने बखूबी निभाया है।

जबकि वरिष्ठ कलाकार सुशील पुंडीर, अंजना शुक्ला, उस्मान, अंकिता शर्मा, अनामिका सिमर, पर्व चंदेल, आकर्श रावत, मान्या, गौरी, कुसुम, जावेद इकबाल ने भी बेहतरीन से कैमरा फेस कर कहलूरियों की अदाकारी प्रस्तुत की है। उल्लेखनीय है कि बहुत कम खर्चे पर अवैतनिक कलाकारों के सहयोग के साथ शुक्रवार को रिलीज हुए “मैं कौन हूं” के दूसरे एपीसोड को दर्शकों का भरपूर प्यास मिल रहा है। युवा निर्देशक रोहित सोनी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश की पहली  बैवसीरीज”मैं कौन हूं” के दूसरे एपीसोड में कलाकारों ने बहुत शिद्दत से अपनी कला की प्रस्तुति दी है तथा दर्शक इसे भरपूर प्यार दे रहे हैं। मैं कौन हूं बैवसीरीज को अंतिम एपीसोड अगले शुक्रवार यानि 7 मई को रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *