स्वारघाट के पंजपीरी में टकराई चार गाड़ियां,तीन वाहनों के बीच आई बोलेरो

Spread the love
 आवाज़-ए-हिमाचल 
  ………मीना ठाकुर, स्वारघाट(बिलासपुर)
10 नवम्बर : राष्ट्रीय उच्च मार्ग 205 चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट से तीन किलोमीटर दूर पंजपीरी स्थान पर दोपहर करीब 12 बजे चार वाहनों में  टक्कर हो गई।
इसमें दो ट्रक,एक टिप्पर था और इन तीन वाहनों के बीच पंजाब नम्बर की बोलेरो गाड़ी थी,जिसमे एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, जोकि हादसे में बाल-बाल बच गए।
 पंजपीरी बस स्टॉप पर बस का इन्तजार कर रही करीब 20 से 30 सवारियां भी बाल बाल बची है। बताया जा रहा है कि स्वारघाट की तरफ से दो ट्रक आ रहे थे,जिनमे से पीछे वाले ट्रक ने जैसे ही ओवरटेक किया ट्रक ब्रेक छोड़ गया और सामने बिलासपुर की ओर से आ रही बोलेरो कार को घसीटता हुआ ले गया। बोलेरो कार के पीछे टिप्पर था।
जिस ट्रक की ब्रेक फेल हुई थी वह बोलेरो कार व टिप्पर को कई फीट तक घसीटता ले गया।पंजपीरी बस स्टॉप पर करीब 20 से 30 सवारियां बस का इन्तजार करने बैठी थी
लेकिन  अंत में टिप्पर चालक ने सुझबुझ दिखाते हुए टिप्पर को जकातखाना सम्पर्क सडक की तरफ काट दिया,जिससे सभी वाहन रुक गये और बोलेरो में सवार पंजाब के डेराबस्सी के एक ही परिवार के पांच लोग भी बाल-बाल बच गए।हादसे के बाद हाईवे पर लम्बा जाम लग गया।
हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना स्वारघाट की पुलिस मौके पर पहुँच गई है और जाम को खुलवाकर आगामी कार्यवाही में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *