स्थानीय युवाओं पर पर्यटक ने तानी रिवाल्वर

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

18 जनवरी।हिमाचल प्रदेश में पर्यटकों की बढ़ी आमद के साथ ही नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर ‘रोड रेज’ का मामला सामने आया है। मामले में ओवरटेक को लेकर शुरू हुई कहासुनी में पर्यटक के द्वारा स्थानीय युवाओं पर रिवाल्वर तान दी गई। पुलिस थाना सुंदरनगर में मामले को लेकर दोनों पक्षों पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कंदार गांव के निवासी कमलेश कुमार पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती देर रात अपनी मेकेनिक की दुकान को बंद कर अपनी मोटरसाइकिल पर दोस्त लक्की वर्मा के साथ घर जा रहा था। कांगू के समीप फॉरेस्ट रेस्ट हाऊस के पास यूपी नंबर की तेज रफ्तार कार में गलत तरीके से ओवरटेक किया, जिस कारण उनका संतुलन बिगड़ा और वे गड्डे में गिर गए।

इसके बाद खड़े होकर उन्होंने जैसे तैसे कार को रुकवाया। जिस पर कार से एक व्यक्ति रिवाल्वर सहित बाहर निकला और उन्हें पीटना शुरु कर दिया। इस कारण उन दोनों को चोटें आई हैं। वहीं पयर्टकों द्वारा स्थानीय युवाओं के खिलाफ भी थाना में मारपीट करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। शिकायकर्ता वेद प्रकाश दीक्षित पुत्र अमरीश कुमार गांव वगाला टिकोना पोस्ट ऑफिस विष्णु पूरी, तहसील कोल पुलिस स्टेशन कुरेशी जिला अलीगढ़ उत्तरप्रदेश ने कहा कि बीती देर रात वह अपनी गाड़ी नंबर यूपी81-सीएच-5028 पर अन्य सवारियों के साथ मनाली से अपने घर वापिस जा रहा था।

इसी दौरान जब वो फॉरेस्ट रेस्ट हाऊस कांगू के समीप पहुंचे तो उन्हीं की दिशा से दो व्यक्ति उसकी गाड़ी के आगे खड़े होकर गालियां निकालने लगे और उनके साथ मारपीट की और गाड़ी का शीशा भी तोड़ डाला। वहीं मौके पर कई और लोग भी एकत्रित हो गए और लगभग 6 लोगों ने उनके साथ मारपीट की। इस मारपीट में शिकायकर्ता व एक अन्य सवारी के 42500 रुपए, लाइसेंस और अन्य दस्तावेज भी गुम हो गए। मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *