सैंज घाटी की अति दुर्गम पंचायत गाढ़ा पारली में बीएसएनल की अनदेखी ने शोपीस बनाएं मोबाइल फोन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

महेंद्र सिंह,सैंज(कुल्लू)

01 दिसंबर।ज़िला कुल्लू की सैंज घाटी की अति दुर्गम पंचायत गाढ़ा पारली के सैंकडों लोग बीएसएनएल की अव्यवस्थाओं से परेशान है।हालात यह है कि इस पंचायत के तहत करीब 15 छोटे-बड़े गांव आते है,लेकिन बीएसएनएल का नियमित सिग्नल न होने के चलते लोगों के मोबाइल फोन शोपीस बन कर रह गए है।

सबसे अधिक दिक्कत स्कूली बच्चों को हो रही है।स्कूली बच्चों की न तो ठीक ढंग से ऑनलाइन कक्षाएं लग पा रही है और न ही उनकी पढ़ाई हो पा रही है।लोग भी अपने रिस्तेदारों, नजदीकियों के साथ बात नहीं कर पा रहे है।लोग कई बार सबंधित विभाग को इस समस्या बारे अवगत करवा चुके है,लेकिन बाबजूद इसके यह समस्या जस की तस बनी हुई है।

स्थानीय पंचायत प्रधान भाग चंद,उपप्रधान गोपाल, बीडीसी सदस्य जयवंती देवी ने कहा कि सिग्नल न होने के कारण लोगों खासकर स्कूली बच्चों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।स्कूली बच्चों को ऑनलाइन कक्षाएं चल रही है,लेकिन सिग्नल न होने के कारण उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है,वे ठीक ढंग से पढ़ाई भी नहीं कर पा रहे है।उन्होंने सरकार से मांग की है कि बीएसएनएल सिग्नल को ठीक करने के निर्देश सबंधित विभाग की दिए जाएं।


उधर,बीएसएनएल के एसडीओ इंद्र ठाकुर ने कहा कि देवरी धार में जो टावर लगाए है जल्द ही उन्हें ठीक कर दिया जाएगा और लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *