सुरेश भारद्वाज ने शिमला में सफाई कर्मचारियों को मास्क व अन्य उपकरण किए वितरण

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

27 मई। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर संपूर्ण देश में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत कोरोना महामारी में जरूरतमंद लोगों की सेवा व सहयोग का कार्यक्रम चल रहा है। इसके तहत शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने छोटा शिमला पार्किंग में सफाई कर्मचारियों को मास्क व अन्य उपकरण वितरण किए।

उन्होंने बताया कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम की कड़ी में वार्ड-28 छोटा शिमला में फ्रंटलाइन वर्कर्स, कोरोना योद्धाओं और जरूरतमंद लोगों की मदद स्वरूप आयोजित इस कार्यक्रम में छोटा शिमला, खलीनी, बैनमोर, कनलोग वार्ड के सफाई कर्मचारियों, सैहब सोसायटी के कर्मचारियों, नगर निगम व सतलुज जल प्रबंधन निगम लिमिटेड के कर्मचारियों को फेस शील्ड, एन-95 मास्क, पीपीई किट, सर्जिकल ग्लब्स तथा सैनिटाइजर प्रदान किए गए।

उन्होंने  कहा कि कोरोना संक्रमण काल में यह कर्मचारी जहां सफाई के माध्यम से लोगों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं, वहीं कोरोना की इस घड़ी में इन उपकरणों से यह अपने स्वास्थ्य की रक्षा करने में भी सक्षम होंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में परस्पर सहयोग की भावना अत्यंत आवश्यक है तभी हम कोरोना की जंग को लड़ने में कामयाब हो सकेंगे।उन्होंने कहा कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर में भी समाज के विभिन्न वर्गो ने मानवता की सेवा के लिए बढ़-चढ़ कर भाग लिया और संकट की इस घड़ी में लोगों को विभिन्न माध्यमों से सहायता प्रदान की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *