सुजानपुर के एक वाहन चालक ने घर पर फंदा लगाकर की आत्महत्या

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

26 मई। कर्फ्यू लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति सही न होने के चलते उपमंडल सुजानपुर के एक वाहन चालक ने घर पर फंदा लगाकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली है। मंगलवार को घटित इस घटना की सूचना मिलते ही सुजानपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और शव कब्जे में लेकर मेडिकल कालेज हमीरपुर में पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि सुरेश कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी गांव घिरंड़ आयु 40 वर्ष ने मंगलवार दोपहर के समय जब घर पर कोई नहीं था, तो फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।प्रभारी ने बताया कि मृतक कई दिनों से परेशान चल रहा था और पेशे से ड्राइवर होने के चलते करीब एक माह से घर पर ही था। काम इत्यादि न मिलने के चलते लगातार परेशान चल रहा था।

मंगलवार को जब उसने इस घटना को अंजाम दिया उसकी पत्नी और अन्य परिवार के सदस्य तथा बच्चे सब घर से बाहर खेतों में थे। दोपहर बाद जब सब वापस आए, तो शव लटका हुआ पाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने किसी पर किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया है। परिजनों ने बयान में बताया कि मृतक कुछ दिनों से परेशान था, काम इत्यादि न मिलने के चलते अकसर परेशान रहता था। उसकी गाड़ी एक महीने से घर पर खड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *