सुक्खू बोले डराना विजय अग्निहोत्री का काम, मेरी प्रवृति अधिकारियों को समझाना है

Spread the love

 

 

आवाज़ ए हिमाचल 

 

                             बबलू गोस्वामी, नादौन

 

04 अगस्त । अधिकारियों को डराना-धमकाना व सत्ता का रौब दिखाना एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री का काम है । यह आरोप पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लगाया है।  सुक्खू ने कहा कि उन्होंने पिछले 18 बर्षो में कभी किसी अधिकारी को डराने की कोशिश नहीं की है तथा मेरी प्रवृति अधिकारियों को समझाने व उन्हें कानून के दायरे में रह कर काम करने की सलाह देना है ।

सुक्खू ने विजय अग्निहोत्री के आरोपों पर पलटबार करते हुए कहा कि ऐसा कोई उदाहरण नहीं है कि मैंने किसी अधिकारी को डराया हो लेकिन एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री द्वारा पूर्व एसडीएम किरण भड़ाना का तबादला करना, पूर्व में एसएचओ को हड़काना ऐसे कई उदाहरण है जिसमे अधिकारियों को स्थानांतरित करवाते एवं उन्हें डराते पाए गए हैं ।

उन्होंने कहा कि अग्निहोत्री को विधायक के विकास कार्यों में रोड़े अटकाने की बजाए भाजपा सरकार से नए विकास कार्य करवाने चाहिए ताकि नादौन में विकास कार्यों को गति मिल सकें । सुक्खू ने अग्निहोत्री को यह भी सलाह दी है कि वह अपनी ऊर्जा नाकारात्मक कार्यों व व्यानबाजी करने की बजाए विकास कार्यों को करवाने में लगाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *