सांवरा फेम भजन गायक अभिषेक सोनी का नया भजन “मिट्टी का तू पूतला”रिलीज

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर

22 अगस्त।सांवरा फेम भजन गायक अभिषेक सोनी का नया भजन “मिट्टी का तू पूतला” रविवार को रक्षा बंधन के पर्व पर रिलीज हुआ। इस भजन अभिषेक सोनी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया। भजन के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है। इस भजन के माध्यम से जीवन की सच्चाई बारे में बताने सहित इंसान को अपने जीवन में नेक कर्म करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।
प्रसिद्ध संगीत निर्देशक परमजीत पम्मी द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस भजन की शूटिंग बिलासपुर की अलग अलग लोकेशन पर की गई है। इसमें धौलरा मंदिर, गोबिंद सागर झील, मुक्ति धाम, बंदला व काला बाबा की कुटिया आदि स्थान शामिल हैं। वहीं, युवा डायरेक्टर ईशान राजा के निर्देशन में भजन का विडियो तैयार किया गया है। भजन में अभिषेक सोनी के साथ-साथ शशिपाल राणा, उर्मिल बंसल, ओम प्रकाश खजूरिया, बेबी प्रांशी, शिवांगी रघु, धीरज, ईशान गौतम व गोल्डी सहित नीलकंठ डांस ग्रुप के कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। परमजीत, महेश व निशांत द्वारा लिखे इस भजन में आकाश वर्मा ने डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी (डीओपी), गोल्डी ठाकुर ने सह-निर्देशक तथा निशांत कपूर व जावेद इकबाल ने प्रोडक्शन कंट्रोलर के रूप में कार्य किया है। बतातेे चलें कि इससे पहले भजन गायक अभिषेक सोनी के कई भजन रिलीज हो चुके हैं। इनमें सांवरा, उड़ देया पंछिया, माता रानी तू है बड़ी प्यारी, उच्चिया धारा भोला बसया, भोले की दुनिया, नजारा तेरे मंदरा दा आदि भजन शामिल हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भजन गायक अभिषेक सोनी के भजनों को इन दिनों को खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है।
भजन गायक अभिषेक सोनी ने बताया कि भजन रिलीज होने के बाद दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। भजन में शब्दों को बड़ी शिद्दत से पिरोया गया है और उसी तरह से इसका संगीत तैयार किया है। जल्द ही और भी भजन रिलीज होंगे। उन्होंने सभी लोगों का उनके भजनों को प्यार देने के लिए आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *