सरवीण चौधरी के नेतृत्व में शाहपुर विधानसभा में स्थापित हो रहे है विकास के नए आयाम

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

09 नवंबर।भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट दीपक अवस्थी ने कहा है कि प्रदेश सरकार जनता के प्रति अपने कर्तव्यों को लेकर पूरी तरह सज़ग है और हर वर्ग के लोगों को बिना भेदभाव के विकासात्मक और कल्याणकारी योजनाओं के लाभ को पहुंचाने को प्रयासरत है।

देश की मोदी सरकार ने जहां पर विभिन्न योजनाएं शुरू की है वहीं पर प्रदेश के मुख्यमन्त्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में हिमाचल लगातार उन्नति की ओर अग्रसर है।दीपक अवस्थी ने कहा कि शाहपुर विस् में पिछले 34 महीनों के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी के कुशल नेतृत्व व दूरदर्शी सोच से नए आयाम स्थापित हुए हैं और शाहपुर लगातार विकास की और अग्रसर हो रहा है ।

शाहपुर क्षेत्र में सड़कों का जाल सा बिछ गया है।जहां पर नई सड़कों को बनाया जा रहा है वहीं पर पुरानी सड़कों के सुधारीकरण पर करोड़ों की धनराशि व्यय कर उन्हें सुधारा जा रहा है । ‘सबका साथ सबका विकास ‘के नारे को चरितार्थ करते हुए विधानसभा में विभिन्न विकास कार्यों को गुणवत्ता के साथ समयबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है ताकि पात्र लोगों को उसका लाभ मिल सके ।

विभिन्न पेयजल योजनाओं तथा सिंचाई योजनाओं के कार्य युद्धस्तर पर चले हुए हैं । विधानसभा के आमजन को अपने विभिन्न कार्य करवाने हेतु यहाँ वहां न जाना पड़े इसके लिए शाहपुर में मिनी सचिवालय भवन का निर्माण किया जा रहा है । शाहपुर में बस स्टैंड का निर्माण कार्य प्रगति पर है और इसे शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा ।इसके अतिरिक्त क्षेत्र में अनेक कार्य प्रगति पर हैं और उन्हें शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *