श्री नैना देवी में डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने संभाला कार्यभार, कहा- नशाखोरी पर कसेंगे लगाम

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल

11 नवम्बर : विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी में नवनियुक्त डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने कार्यभार संभाला। नवनियुक्त डीएसपी ने बताया कि श्री नैना देवी में कानून एवं व्यवस्था सुचारू रखना एवं ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार करना और नशाखोरी पर लगाम लगाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

इससे पहले डीएसपी रामपुर में कार्यरत थे। उन्होंने बताया कि रामपुर में उन्होंने अवैध नशे के कारोबार पर पूरी तरह से शिकंजा कसे रखा और अपने अढ़ाई साल के कार्यकाल में लगभग 80 केस माफिया के खिलाफ दर्ज किए।

उन्होंने कहा कि नैना देवी क्षेत्र में नशाखोरी पर शिकंजा कसना और युवाओं को नशे से बचाना पुलिस की मुख्य मुहिम रहेगी। इसके लिए स्थानीय लोगों का सहयोग भी उन्हें चाहिए ताकि नशाखोरी के इस धंधे पर पूरी तरह से लगाम लग सके।

डीएसपी ने बताया कि मंदिर के आसपास के क्षेत्र में उन्होंने निरीक्षण किया और पाया कि कई श्रद्धालु सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे और मास्क लगाकर भी नहीं आ रहे।

उन्होंने कहा कि शीघ्र मंदिर न्यास के साथ-साथ बैठक की जाएगी, जिसमें सुनिश्चित किया जाएगा कि कोविड-19 महामारी की तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बाद ही श्रद्धालु माता के दर्शनों के लिए जाएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *