शाहपुर में मास्क न पहनने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा,जगह-जगह हो रहे चालान

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

24 नवंबर।कोरोना मामलों में ही रही बढ़ोतरी व प्रदेश सरकार द्वारा कैबिनेट बैठक में लिए गए निर्णय के बाद शाहपुर पुलिस ने मास्क न पहनें वाले लोगों पर शिकंजा कस दिया है।पुलिस ने मंगलवार को जगह-जगह कई लोगों के चालान काटे है तथा खबर लिखे जाने तक यह सिलसिला जारी था।

थाना प्रभारी हेमराज शर्मा खुद फील्ड में उतर कर लोगों को मास्क पहनने व नियमों को लेकर न केवल जागरूक कर रहे है,बल्कि मौके पर चालान भी काट रहे है।विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने पेट्रोलिंग करते हुए मास्क न पहनने पर शाम तीन बजे तक 15 चलान काट कर जुर्माना भी वसूला है।

एसएचओ शाहपुर हेमराज शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन न करने पर ही यह चलान काटे जा रहे हैं । उन्होंने बताया कि आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी । उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना अभी थमा नही है, इसलिए इससे बचाव के लिए सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करें । हेमराज शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि जब भी वे सार्वजनिक स्थल पर जाएं तो सुरक्षा की दृष्टि से मास्क पहनें ।

एसएचओ ने मास्क के साथ-साथ सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने तथा सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए दूसरे से दो गज की दूरी बनाए रखने का आह्वान भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *