शाहपुर के जिला परिषद वार्ड भड़ियाड़ा से एडवोकेट सुधीर ने दाखिल किया नामंकन पत्र

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बिट्टू सुर्यवंशी, धर्मशाला

02 जनवरी।नगर निकाय और पंचायत चुनावों कस दौर जारी है । ऐसे में समाज के हर क्षेत्र से उम्मीदवार चुनाव मैदान में खड़े हुए हैं और अपनी-अपनी चुनौती पेश कर रहे हैं। इन चुनावों में कोई विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा है तो कोई अपने वोट बैंक के जनाधार के आधार पर।ऐसे में भड़ियाड़ा वार्ड नंबर 8 से जिला परिषद सीट के लिए वरिष्ठ व सुप्रसिद्ध वकील सुधीर सिंह चुनाव मैदान में उतरे हैं।

सुधीर सिंह कुठमां पंचायत से सबंध रखते हैं। सुधीर वकील होने के नाते एक समाज सेवी भी है और यह उनका शौक भी है। उन्होंने अपने वकालती समय के दौरान कई लोगों की मदद बिना किसी शुल्क के कई बार की है और वह हमेशा जरूरत मंद लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं।


अब जिला परिषद की सीट के लिए भड़ियाडा वार्ड नंबर 8 से एक मजबूत उम्मीदवार के तौर पर खड़े है।सुधीर सिंह की आपसी भाईचारा व समाजसेवी कार्यशैली की बजह से लोगों के बीच अच्छी खासी लोकप्रयिता है।


जिला परिषद सीट के लिए उन्हें भारी जनसमर्थन भी मिल रहा है और इस जनसमर्थन की बजह से वे चुनाव लड़ रहे हैं।
अधिवक्ता सुधीर सिंह का कहना है कि वे जनता के समर्थन की बजह से जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं और जिसके लिए उन्हें भारी जनसमर्थन व आशीर्वाद भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जीत कर वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र के वोटरों से उन्हें पूरा सहयोग व आशीर्वाद देने की गुजारिश की है। आज जिला परिषद की सीट के लिए उन्होंने अपना नामांकन भी दाखिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *