वीरभद्र सिंह के निधन पर दुःख जता ब्राह्मण कल्याण परिषद ने सांझा की यादें

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
10 जुलाई: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन पर हिमाचल प्रदेश ब्राह्मण कल्याण परिषद ने गहरा दुःख जताते हुए परिवार के साथ संवेदनाएं प्रकट की हैं । परिषद ने कुछ पुरानी यादें सांझा करते हुए कहा कि वीरभद्र सिंह का स्नेह और सहयोग भी हमेशा परिषद के साथ बना रहा ।
परिषद के राज्य अध्यक्ष पंडित वेद प्रकाश शर्मा ने कहा कि कुछ लोग समाज से कुछ लेकर नहीं अपितु बहुत कुछ देकर जाते हैं ।वीरभद्र सिंह भी एक ऐसी ही शख्सियत थे। अपनी बात को दो टूक शब्दों में कह देने वाली इस शख्सियत को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह का व्यवहार और सोच ही ऐसी थी कि उन्हें अपनों के साथ विरोधी भी पसंद करते थे । वेद शर्मा ने कहा कि क्षेत्रवाद और जातिवाद से ऊपर उठकर वीरभद्र सिंह ने जिस तरह प्रदेश की सेवा की है उसे सदैव याद रखा जाएगा।
उन्होंने कहा कि हिमाचल निर्माण में वीरभद्र सिंह का जो अहम योगदान रहा है, वह अन्यो के लिए सदा प्रेरणा देता रहेगा।
परिषद के राज्य महासचिव डा गौत्तम शर्मा व्यथित, सह सचिव अजय पंकिल सहित त्रिलोक शर्मा, कमल पाधा, अजय सरोत्री, नवनीत शर्मा, राजीव उपमन्यु, अनिल शर्मा, जगदीश शर्मा, डिंपल शर्मा, किशोर कौशिक, अजुध्या लाल पनसाई, देवेंद्र शर्मा नादौन, सुशील शर्मा, रजनेश शर्मा, प्रीतम भारती, शांति शर्मा, डा ब्रजेन्द्र शर्मा, विनोद शर्मा जजोगेंद्रनगर, चंडीदत्त शर्मा, रमा शर्मा, मधु भूषण, कैप्टन सतीश शर्मा, उमेश नाग, अश्वनी शर्मा बिल्ला, सुनील दत्त पाधा, डा दिनेश, सन्नी, अश्वनी शर्मा, मेघनाथ शर्मा तथा अनिता शर्मा सहित परिषद के पदाधिकारियों व सदस्यों ने भी वीरभद्र सिंह की मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए प्रदेश के लिए एक अपूर्णीय क्षति बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *