विस्तारा एयरलाइन ने शुरू की नई सुविधा, सीधे गूगल पर बुक कर सकते हैं टिकट

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

18 दिसम्बर। टाटा समूह के संयुक्त उद्यम विस्तारा एयरलाइन ने हवाई यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए नई सुविधा शुरू की है। विस्तारा ने शुक्रवार को कहा कि यात्री अब सीधे गूगल सर्च पर जाकर उसकी उड़ान सेवाओं के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

‘बुक ऑन गूगल’ पर बुक कर सकते हैं टिकट
इस संदर्भ में विस्तारा ने एक वक्तव्य जारी कर कहा है कि यात्री अब सीधे गूगल का इस्तेमाल करते हुए ‘बुक ऑन गूगल’ पर जाकर विस्तार से यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। विस्तार के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कण्णन ने कहा, हमें पूरी उम्मीद है कि बुक ऑन गूगल के इस नए फीचर से यात्रियों को बिना किसी परेशानी के टिकट बुक करने का बेहतर अनुभव मिलेगा।’ एयरलाइन ने कहा कि इस नये फीचर को अमाडेअस के साथ प्रौद्योगिकी भागीदारी के जरिये संभव बनाया जा सका है।

31 दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध
विदेश में फंसे यात्रियों को वापस लाने के लिए वंदे भारत मिशन चलाया गया और कई देशों के साथ एयर बबल करार भी किया गया। कोरोना वायरस महामारी के चलते नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने भारत में शेड्यूल अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों की आवाजाही पर प्रतिबंध 31 दिसंबर तक बढ़ाया है। लेकिन इस दौरान वंदे भारत मिशन के तहत जाने वाली उड़ानें जारी रहेंगी। इससे पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 30 नवंबर तक प्रतिबंध था। डीजीसीए के आदेश के अनुसार, केवल चयनित उड़ानों को ही संचालन की अनुमति होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *