विजय अग्निहोत्री ने पंचायत पन्याली में सुनी जन समस्याएं

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल 
 ……..बबलू गोस्वामी
31अक्तूबर, नादौन( बड़ा): हमीरपुर के विकास खंड नादौन की पंचायत पन्याली  में एचआरटीसी के वायस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री ने पंचायत वासियों की समस्याएं सुनी ।
इस पंचायत के लोगों की संपर्क सड़क की काफी समय से मांग चली आ रही थी । अग्निहोत्री ने इस सम्पर्क सड़क के निर्माण के लिए पंचायत वासियों को 4 लाख की बजट राशि सरकार से दिलाने का आश्वासन दिया ।
उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि अतिशीघ्र सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा । शहीद भगत सिंह युवक मंडल की क्रिकेट मैदान के निर्माण की मांग को भी पूरा करने का आश्वासन दिया ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जय राम ठाकुर की सरकार प्रदेश में भरपूर विकास करवा रही है और केंद्र की मोदी सरकार भी प्रदेश के विकास के लिए पूरा सहयोग दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने न केवल पहले से लंबित पड़ी परियोजनाओं के लिए बजट का प्राबधान किया गया है बल्कि इनके कार्य को भी प्रगति पर लाया गया है ।
यह सब भाजपा सरकार की दूरदर्शी सोच का परिणाम है । इस दौरान अग्निहोत्री ने अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि वह अपने कार्य मे कोताही न बरतें क्योकि प्रदेश सरकार कार्य मे कोताही बिल्कुल बर्दाश नहीं करेगी । इस दौरान अग्निहोत्री के साथ बीड़ीसी चेयरमैन विनोद पठानियां भी उनके साथ उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *