लाहौल-स्पीति के खंगसर में बर्फ में फिसलने से खाई में गिरी जीप,10 लोग घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

02 नवंबर।लाहौल-स्पीति के खंगसर में एक जीप के खाई में गिरने से 10 लोग घायल हो गए है।हादसा बर्फ में फिसलने से हुआ है।जीप सड़क से करीब 70 फीट नीचे जा गिरी।आठ घायलों का उपचार जिला अस्पताल केलांग चल रहा है,जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला और एक पुरुष को कुल्लू रेफर किया गया है।

पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर बाद करीब चार बजे लाहौल के उदयपुर से मनाली की तरफ आ रही जीप गोंधला के खंगसर स्थित मूर्तिचा के पास फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।


स्थानीय लोगों की मदद से बर्फबारी में सभी घायलों को सड़क तक पहुंचाकर बाद में उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। सड़क में बर्फ होने से घटनास्थल पहुंचने में पुलिस को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हादसे में घायल आठ लोगों का इलाज केलांग अस्पताल और दो को कुल्लू के लिए रेफर किया गया है। एसएचओ केलांग मोती राम ने बताया कि हादसा दोपहर करीब चार बजे के आसपास हुआ था।

खराब मौसम व बर्फबारी मेें हादसे के घायलों को अस्पताल लाया गया। एसपी लाहौल-स्पीति मानव वर्मा ने कहा कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *