लायंस क्लब परवाणू-कालका ने परवाणू की गौशाला में उपलब्ध कराया पशु आहार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

    महेंद्र,परवाणू 
04 जून।लायंस क्लब परवाणू-कालका ने परवाणू की गौशाला में पशु आहार उपलब्ध कराया। लायंस क्लब के सदस्यों ने खल, फीड व चौकर के बैग नगर परिषद परवाणू के कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार को सौंपे। इस अवसर पर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार, लायंस क्लब के अध्यक्ष तरुण गर्ग, सचिव सचिन गोयल, कोषाध्यक्ष राहुल अत्रि, नरेश शर्मा जॉली, विनीत गोयल, श्याम शुक्ला आदि उपस्थित थे।
इस अवसर पर कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार ने कहा की गौ सेवा सनातन धर्म में सबसे बड़ी सेवा मानी गयी है। परवाणू की गौशाला में कई समाज सेवी अपना योगदान दे रहे है। उन्होंने लायंस क्लब परवाणू-कालका के सदस्यों की कर्मठता की सराहना करते हुए कहा की समाज सेवा में इन लोगो का विशेष योगदान हर समय रहता है। उन्होंने कहा की इस से पहले भी लायंस क्लब के सदस्य अपना योगदान गौशाला के लिए देते रहे है जिनमे चारा काटने वाली इलेक्ट्रॉनिक मशीन भी शामिल है। इसके अलावा कोरोना काल में भी लायंस क्लब के सदस्यों ने मास्क, सेनिटाइजर की कमी नहीं आने दी।
लायंस क्लब के अध्यक्ष तरुण गर्ग ने बताया की परवाणू की गौशाला में पशुओ को आहार संबंधित दिक्कत न आ पाए इसके लिए लायंस क्लब ने गौशाला को खल, फीड व चौकर के बैग उपलब्ध करवाए है। आगे भी गौशाला की हर प्रकार से मदद की जाएगी। जल्द ही गौशाला में कोरोना से समस्त जगत की रक्षा की प्रार्थना करते हुए हवन का आयोजन भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *