रोपड़ की फार्मास्यूटिकल कंपनी 28 दिसंबर को 50 पद भरने को शाहपुर ITI में लेगी कैम्पस इंटरव्यू

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

27 दिसंबर।राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में रोपड़ की फार्मास्यूटिकल कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 28 दिसंबर को कॉन्ट्रैक्ट आधार पर 50 युवाओं का चयन करेगी । इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है और जिन्होंने टर्नर , फिटर , मशीनिस्ट , डीजल मैकेनिक और मैकेनिक मोटर व्हीकल व्यावसायों में 2019- 20 में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो । इस कैंपस साक्षात्कार में 2020 में अपने अंतिम वर्ष में अपीयरिंग होने वाले प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं।

यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. तरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी एक साल के लिए टेंप्रेरी आधार पर रखेगी , जिसकी एवज में उन्हें 8200 रुपए मासिक सैलरी मिलेगी ।
कंपनी के डिप्टी जनरल मैनेजर जसविंदर सिंह सैनी ने फोन पर बताया कि यह कंपनी चयनित युवाओं को पहले साल नि:शुल्क खाना उपलब्ध करवाएगी और साथ में उनके रहने का भी प्रबंध नि:शुल्क रहेगा ।

उन्होंने बताया कि एक साल के बाद बिना ब्रेक के उन्हें अगले साल के लिए दोबारा से रखा जाएगा । 4 – 5 साल के बाद उनकी परफॉर्मेंस , दक्षता और व्यवहार के आधार पर उन्हें रेगुलर कर दिया जाएगा । इसके अलावा कंपनी की तरफ से दी जाने वाली सभी सुविधाएं उन्हें उपलब्ध रहेंगी ।

 


औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि इस दिन युवा अपना आधार कार्ड , रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र , बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र , शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लांए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *