रोजगार चाहिए तो 27 नवंबर को आए ITI शाहपुर,वाइब्राकास्टिक इंडिया प्राइवेट कंपनी लेगी कैंपस साक्षात्कार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

24 नवंबर।औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में 27 नवम्बर को एक निजी कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से लगभग 70 युवाओं को नियमित आधार पर नौकरी देगी ।इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है और जिन्होंने फिटर , मशीनिस्ट , पीपीओ , एमएमवी और अन्य आटोमोबाइल व्यावसाय में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो।इसके अलावा 10वीं और 12वीं पास युवा भी इस कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. तरुण कुमार ने बताया कि 27 नवम्बर को मोहाली की वाइब्राकास्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही हैं ।कैंपस साक्षात्कार में केवल वही लड़के भाग ले सकते हैं जिन्होंने वांछित व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास किया है या फिर 10वीं या 12वीं पास है।उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई पास युवाओं को चयनित होने पर 9600 रुपये और 10वीं व 12वीं पास युवाओं को 8800 रुपए मासिक सैलरी देगी ।

इसके अलावा अटेंडेंस रिवार्ड , ओवरटाइम , सब्सेडाइज फूड और अन्य सभी छुट्टियां व सुविधाएं कंपनी के नियम अनुसार मिलेंगी । कंपनी के एचआर विभाग के मैनेजर नासिर खरी ने बताया कि यह एक जर्मन बेस्ड ऑटो पार्ट्स मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है ।औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि इस दिन युवा अपना रिज्यूम ,आधार कार्ड , बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र , शिक्षा और तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और 2 पासपोर्ट साइज के फोटोग्राफ्स अपने साथ लांए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *