राहुल गांधी ने कहा, रोजगार और विकास की तरह सरकार कोरोना के असली आंकड़े जनता तक नहीं पहुंचने दे रही

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

27 अप्रैल। कोरोना की दूसरी लहर के कहर को रोकने को लेकर केंद्र सरकार की नाकामी पर लगातार सवाल उठा रही कांग्रेस ने अब सरकार पर कोरोना के मामलों की सही तस्वीर छिपाने का आरोप लगाया है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि रोजगार और विकास की तरह सरकार कोरोना के असली आंकड़े जनता तक नहीं पहुंचने दे रही है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने टीकाकरण पर बहस खत्म कर देश के सभी नागरिकों को मुफ्त कोविड वैक्सीन लगाने की मांग भी दोहराई है।

कोरोना के सरकारी आंकड़ों को लेकर देशी-विदेशी मीडिया में उठे सवालों के परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने कहा, ‘रोजगार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डाटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही। महामारी ना सही, महामारी का सच तो नियंत्रण में कर ही लिया।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को अमेरिकी अखबार न्यूयार्क टाइम्स की एक रिपोर्ट को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा था कि ऑक्सीजन की कमी से इन्कार कर तथा कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या कम बताकर केंद्र सरकार अपनी झूठी छवि के आवरण को बचाने के सारे प्रयास कर रही है। वहीं कोविड वैक्सीन की राज्यों के लिए अलग कीमतों को लेकर जारी बहस के संदर्भ में राहुल गांधी ने सोमवार को अपने ट्वीट में साफ कहा, ‘चर्चा बहुत हो चुकी। देशवासियों को वैक्सीन मुफ्त मिलनी चाहिए बात खत्म। मत बनाओ भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *