राष्‍ट्रपति कोविंद को दिल्‍ली एम्‍स अस्‍पताल रेफर किया गया

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

27 मार्च। राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद की हालत अब स्थिर है। सीने में तकलीफ के बाद उन्‍हें आर्मी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। अभी वहीं, उनका इलाज चल रहा है। अब आगे की जांच के लिए राष्‍ट्रपति कोविंद को दिल्‍ली एम्‍स अस्‍पताल रेफर किया गया है। अब उन्‍हें ऑर्ब्‍जवेशन में रखा गया है। आर्मी अस्‍पताल ने मेडिकल बुलेटिन में यह जानकारी दी है।वहीं, राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के ट्वीट हेंडल से किए गए ट्वीट में बताया गया, ‘नियमित मेडिकल चेकअप के बाद डॉक्टरों द्वारा राष्ट्रपति महोदय की देखरेख की जा रही है। उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी लेने वाले सभी शुभ-चिंतको के प्रति राष्ट्रपति महोदय ने धन्यवाद व्यक्त किया है।

‘राष्‍ट्रपति कोविंद को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्‍पताल ले जाया गया है। अस्पताल ने बताया कि उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और वह अभी चिकित्सकों की निगरानी में हैं। हालांकि, दर्द की वजह क्‍या है, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। शुक्रवार को अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन में कहा, ‘भारत के राष्ट्रपति आज सुबह सीने में तकलीफ के बाद आर्मी अस्पताल आए। उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और वह निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर है।

‘इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने उनका हालचाल लिया है। पीएमओ की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के बेटे से बातचीत की है और उनका हालचाल जाना है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया कि उन्होंने राष्ट्रपति के परिवार से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। साथ ही भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *