राजस्थान में अपनी ही सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज चल रहे पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को बीजेपी का खुला निमंत्रण

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

14 जून । राजस्थान में अशोक गहलोत से नाराज चल रहे कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर बीजेपी डोरे डालने में जुट गई है। बीजेपी ने इशारों में पायलट को ऑफर देते हुए कहा है कि पार्टी का दरवाजा उन सभी लोगों के लिए खुला हुआ है जो देश को पहली प्राथमिकता देते हैं। राजस्थान के सासंद राज्यवर्धन सिंह राठौर के अनुसार कांग्रेस पार्टी में कोई विजन नहीं बचा है और इसलिए नेताओं को पार्टी छोड़कर विजन वाली दूसरी पार्टी में जाना होगा।

राठौर ने सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवाल के जवाब में कहा कि हमारी पार्टी उन सभी लोगों के लिए खुली हुई है जो देश को प्राथमिकता देते हैं और अपनी विचारधारा इंडिया फस्र्ट कर सकते हैं। कांग्रेस में फूट के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व को जिम्मेदार बताते हुए राठौर ने कहा कि जब केंद्र में आपका नेतृत्व कमजोर होता है तो क्षेत्रीय नेता अपनी मनमर्जी करते हैं भले ही आपका संदेश कुछ भी हो चाहे पंजाब हो या राजस्थान। विजन नहीं होने की वजह से नेता पार्टी छोड़कर विजन वाली पार्टी ज्वॉइन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *