मंडी में 11 साल की मासूम के साथ दो चचेरे भाइयों ने किया दुष्कर्म

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

29 जून। मंडी शहर के साथ सटे तल्याहड़ क्षेत्र में 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ उसके दो चचेरे भाइयों ने दरिंदगी कर रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार  कर दिया। पीड़िता की मां ने महिला पुलिस थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।जानकारी के अनुसार मंडी शहर के साथ लगते तल्याहड़ क्षेत्र में रहने वाले दंपत्ति ने बिटिया को गोद लिया  है, महिला थाना में दर्ज करवाए बयान के आधार पर दो अलग-अलग मौकों पर मासूम के साथ इस दरिंदगी को अंजाम दिया गया है।

पहली बार करीब दो से ढाई महीने पूर्व मासूम के साथ हैवानियत हुई, वहीं दूसरी बार एक माह पहले फिर से दरिंदगी होने का बयान पुलिस में दर्ज करवाया गया है।मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के चंद घंटे बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक मंडी सालनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 376, 377, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, पीडि़ता का मेडिकल करवाने के उपरांत पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 15 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *