भारत में आज से पूरी तरह बंद होगी : पबजी

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल

30 अक्टूबर : पबजी मोबाइल और पबजी मोबाइल लाइट 30 अक्टूबर से भारत में पूरी तरह बंद हो जाएगा। इस बात की घोषणा गुरुवार (29 अक्टूबर) को  कंपनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। भारत ने पबजी गेम पर 2 सितंबर को 118 ऐप्स के साथ बैन कर दिया था। हालांकि पबजी बैन होने के बाद भी मोबाइल में पहले से डाउनलोड गेम चल रहे थे लेकिन 30 अक्टूबर से अब वो भी नहीं चल पाएगा।

पबजी मोबाइल गेम के ऑनर ने इस बात का ऐलान बड़े ही अफसोस के साथ किया है। फेसबुक पोस्ट में कंपनी ने लिखा है, ”भारत में पबजी मोबाइल और पबजी मोबाइल लाइट फैंस को समर्थन करने के लिए आप सभी फैंन का शुक्रिया। 2 सितंबर, 2020 को इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अंतरिम आदेश का पालन करने के लिए भारत में अपने सभी सेवा को 30 अक्टूबर से बंद कर रहा है। पबजी मोबाइल को भारत में फिर से लाने के लिए पबजी मोबाइल के डेवलपर पबजी कॉर्पोरेशन को सभी अधिकार लौटा रहा है।

यूजर्स के डेटा की सुरक्षा करना हमेशा से उनकी प्राथमिकता रही है। हमने हमेशा भारत में लागू डेटा सुरक्षा कानूनों और नियमों का अनुपालन किया है। सभी उपयोगकर्ताओं की गेमप्ले जानकारी को हमारी गोपनीयता नीति में बताए अनुसार पारदर्शी तरीके से संसाधित किया जाता है। हमें इस परिणाम पर गहरा अफसोस है, और भारत में पबजी मोबाइल के लिए आपके समर्थन और प्यार के लिए ईमानदारी से धन्यवाद।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *