भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली पर हुआ हमला

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

28 मई । भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली पर देर रात हमला हुआ है । भाजपा सांसद एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करके अपने घर लौट रही थी। रास्ते में धरसोनी गांव के पास कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया। जिसके बाद रंजीता कोली को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। अस्पताल में इलाज कराने के बाद सांसद सर्किट हाउस पहुंच गई। भाजपा सांसद ने कुछ दिन पहले ही कोरोना के आंकड़े छुपाने को लेकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया था।

रंजीता कोली ने कहा कि रात साढ़े 11 बजे स्वास्थ्य केंद्र से लौटने के दौरान, पांच-छह लोग मेरी गाड़ी की तरफ आए और पत्थरबाजी करने लगे। उन लोगों ने हमारी कार पर हमला किया। घटना के बारे में सांसद की टीम की ओर से जानकारी दी गई कि हमला इतना भयानक था कि सांसद अचेत होकर बेहोश हो गईं। हमले के तुरंत बाद पुलिस से संपर्क किया लेकिन पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में 45 मिनट का समय लग गया।

सांसद की टीम ने आरोप लगाया कि भरतपुर के जिलाधिकारी को लगातार फोन किया गया लेकिन वहां से कोई उत्तर नहीं मिला। तीन दिन पहले सांसद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने संसदीय क्षेत्र भरतपुर में कोरोना की आरटी-पीसीआर टेस्ट कम होने के मुद्दे पर पत्र लिखा था। सांसद ने आरोप लगाया कि टेस्ट उचित संख्या में नहीं होने से इलाके में कोरोना के मामलों का सही तरीके से पता नहीं लग पा रहा था। सांसद ने अपने इलाके में रोजाना 5000 टेस्ट कराने की मांग की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *