प्रियंका गांधी ने केरल के कई इलाकों में निकाला रोड शो

Spread the love

आवाज़ ए  हिमाचल 

30 मार्च।  केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दल लगातार रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इसके तहत कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार (30 मार्च) को केरल पहुंचीं और कई इलाकों में रोड शो निकाला। इस दौरान प्रियंका गांधी ने बिना नाम लिए भाजपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि झूठे वादे करने वाले भ्रष्ट लोग आपको बेवकूफ नहीं बना पाएंगे।  केरल के कोल्लम जिले के करुनागप्पल्ली में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी जनता से भी रूबरू हुईं। उन्होंने कहा, ‘मैं देश के लोगों को दिखाना चाहती हूं कि आप लोग झूठे वादों के बहकावे में नहीं आएंगे। भ्रष्ट नेता और ऐसे लोग आपको बेवकूफ नहीं बना पाएंगे, जो आपके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचते हैं।


जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने केरल में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार (30 मार्च) को प्रचार अभियान शुरू किया। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले अलप्पुझा जिले के कयमकुलम में रोड शो किया और पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। कयमकुलम से कांग्रेस उम्मीदवार अरिता बाबू के साथ वाहन में सवार प्रियंका ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कई लोगों से हाथ भी मिलाया।

26 साल की अरिता बाबू केरल विधानसभा चुनाव में सबसे कम उम्र की उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला माकपा की मौजूदा विधायक यू प्रतिभा हरि और भाजपा उम्मीदवार प्रदीप लाल से होगा। इसके बाद प्रियंका गांधी ने करुनागपल्ली में जनसभा को संबोधित किया। साथ ही, कोट्टरक्कारा तथा कोल्लम में रोड शो भी किया। लोगों से रूबरू होने के बाद वह पड़ोसी जिले तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हो गईं जहां उन्होंने वेंजरामूडू में जनसभा को संबोधित किया। साथ ही, तटीय स्थल पूनथुरा समेत विभिन्न स्थानों पर रोड शो किया। बता दें कि प्रियंका गांधी ने वलियाथुरा में भी एक जनसभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *