प्रदेश के सरकारी मेडिकल कॉलेजों को एमबीबीएस की अस्थायी सीटों की आवंटन सूची जारी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

24 नवंबर।हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से संबद्ध छह सरकारी मेडिकल कॉलेजों को एमबीबीएस की अस्थायी सीटों की आवंटन सूची जारी कर दी गई है। सूची में शामिल अभ्यर्थियों को संबंधित कॉलेज में आवंटन पत्र और काउंसलिंग को किए  आवेदन की कन्फर्मेशन की प्रति के साथ 26 से 28 नवंबर तक रिपोर्ट करनी होगी। कॉलेजों में ही आवश्यक दस्तावेजों की पड़ताल के बाद प्रवेश को स्थायी किया जाएगा।

कॉलेज प्राचार्यों को प्रॉस्पेक्ट्स में दी गई सभी शर्तों के मुताबिक दस्तावेजों की पड़ताल को कमेटी गठित करनी होगी। रिपोर्ट करने के तीन दिनों में कॉलेज में प्रवेश को आने वाले और रिकॉर्ड वेरिफिकेशन के बाद प्रवेश पाने वालों का ब्योरा सभी कॉलेजों को एक दिसंबर तक विवि भेजना होगा।


परीक्षा नियंत्रक डॉ. जेएस नेगी ने माना कि सरकारी मेडिकल कॉलेजों की ऑनलाइन काउंसलिंग के आधार पर अस्थायी सीट आवंटन सूची जारी कर दी गई है इधर, एमबीबीएस, बीडीएस प्रवेश कमेटी बुधवार को शेष बचे एक निजी मेडिकल कॉलेज, एक सरकारी, तीन निजी डेंटल कॉलेजों की सीट आवंटन की सूची जारी  अभ्यर्थी को सीट आवंटन के बाद कॉलेज में स्वयं अपीयर न हो पाने की सूरत में अपने प्रतिनिधि को आवश्यक दस्तावेज के साथ ही कोरोना पॉजिटिव या क्वारंटीन होने का दस्तावेज भी देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *