पालमपुर में पुराने एसडीएम कार्यालय परिसर में होगी अब Paid-Parking

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल
     
          …………ब्यूरो,पालमपुर, 
10 नवंबर : एसडीएम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा की अध्यक्षता में पुराने एसडीएम कार्यालय परिसर में पार्किंग व्यवस्था को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में डीएसपी अमित शर्मा, तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री, एसडीओ विद्युत आर के सूद सहित अन्य विभाग के अधिकारियों ने भाग लिया।
एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि पुराने एसडीएम कार्यालय परिसर में वाहनों के लिये व्यवस्थित पार्किंग सुविधा उपलब्ध करवाने के लिये पार्किंग को पेड (Paid) करने का निर्णय लिया गया है।
उन्होंने ने बताया कि इस परिसर में कुछ सरकारी कार्यालय हैं  लेकिन वेतरतीव खड़े वाहनों के कारण कार्यालय से किसी कार्य के लिये दिन में वाहन  निकालना मुश्किल हो रहा था, साथ कि अन्य लोग भी यहां घण्टों वाहनों के फंस जाने शिकायतें आ रही थी।
उन्होंने कहा कि लोगों को बेहतर तथा व्यस्थित पार्किंग सुविधा के लिए दीवाली के बाद 16 नवंबर से पार्किंग को मिनी सचिवालय की पार्किंग दरों की तर्ज पर पेड़ कर दिया जाएगा।
उन्होंने कहा इसके अतिरिक्त किसी भी विद्युत रखरखाव के कार्य के लिए पालमपुर में बिजली की आपूर्ति अब पूर्व की तरह सोमवार को ही बंद रखने का फैसला लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *