पार्बती-III ने एसडीएम कार्यालय, बंजार को सौंपी “कोरोना-19” से बचाव हेतु सुरक्षा सामग्री

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

महेंद्र सिंह,सैंज(कुल्लू)

04 दिसंबर।पार्बती-III पावर स्टेशन ने अपने सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाते हुये एसडीएम कार्यालय, बंजार को कार्यालय व आस-पास के क्षेत्रों में “कोविड-19” से बचाव हेतु स्प्रे मशीन, छिड़काव दवाई, मास्क, ग्लव्स, स्प्रे-पंप, सेनेटाईजर, हैन्ड्सफ्री सेनेटाइजर स्टैंड, पीपीई किट आदि का वितरण किया।


इस दौरान कोविड-19 सुरक्षा सामाग्री ग्रहण करने के लिए एसडीएम बंजार हेमराज वर्मा स्वयं पावर स्टेशन के प्रशासनिक भवन में उपस्थित थे। पावर स्टेशन के महाप्रबंधक (प्रभारी) बिक्रम सिंह ने कोविड-19 सुरक्षा सामाग्री को एसडीएम बंजार को सौंपते हुए कहा कि वर्तमान में पूरा विश्व “कोविड-19” जैसी महामारी से लगातार जूझ रहा है। इस मुश्किल समय में एनएचपीसी स्थानीय प्रशासन को हर संभव सहयोग देने का विश्वास दिलाती है तथा एनएचपीसी सदैव स्थानीय प्रशासन और आम जनता के साथ खड़ी है।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि हम सब मिलकर सरकार के आदेशों का पालन करें, मास्क पहनना, सामाजिक दूरी व हाथों को साबुन से धोते रहना आदि का ख्याल रखें तो इस कोरोना को हराने में अवश्य ही सफल होंगे।एसडीएम बंजार हेमराज वर्मा ने इस अवसर पर एनएचपीसी द्वारा किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों व सीएसआर कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि एनएचपीसी के पार्बती-III पावर स्टेशन ने कोविड-19 महामारी के दौरान अपनी जिस सामाजिक प्रतिबद्धता का परिचय दिया है, वह निश्चय ही प्रशंसा योग्य है।
इस दौरान पावर स्टेशन के उपमहाप्रबंधक (विद्युत) राकेश कुमार उप-महाप्रबंधक (जन संपर्क) संजीव गुलेरिया तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *