परिवार के बाद अब हंसल मेहता भी हुए कोरोना संक्रमित

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

21 अप्रैल। कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरे देश की हालत खराब कर रखी है। धीरे धीरे इसका जो भयानक रूप सामने आ रहा है उसने सभी को दहला कर रख दिया है। जिधर देखों हर कोई बस कोरोना वायरस को लेकर लाचार नजर आ रहा है। इसने भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था को तोड़कर रख दिया है।  इसका सबसे ज्यादा प्रभाव महाराष्ट्र और इसकी राजधानी मुंबई में भी फैला हुआ है।

एक के बाद एक स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आते नजर आ रहे हैं। आम आदमी से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। वहीं अब निर्माता-निर्देश हंसल मेहता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हंसल मेहता के साथ उनका पूरा परिवार संक्रमित हो गया है। खुद के कोविड पॉजिटिव होने की खबर खुद फिल्ममेकर ने ट्वीट के जरिए दी है।

इससे पहले हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह एक बड़ी परेशानी से गुजर रहे हैं। उनके बेटे पल्लव मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों और फैंस से रेमडेसिविर इंजेक्शन का इंतजाम करवाने की अपील की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस इंजेक्शन की मांग की है और कहा है कि अगर इंतजाम हो जाए तो उन तक पहुंचा दे ताकि उनके बेटे का इलाज हो सके। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, लोकेशन- ‘मुंबई, क्रिटिकेयर अस्पताल अंधेरी ईस्ट। मरीज- पल्लव मेहता।’ हालांकि कुछ समय बात हंसल मेहता के बहुत से फैंस उनकी मदद के लिए आगे आए और उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन मुहैया करवाने में मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *