नालागढ़ में बीयर से लदे एक ट्रक के अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर जाने से ट्रक सवार दो युवकों की मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

02 जून। औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत महादेव पुल पर बीयर से लदे एक ट्रक के अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर जाने से ट्रक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का सीएचसी नालागढ़ में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हादसे के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है। नालागढ़ से एक ट्रक बीयर लादकर स्वारघाट की ओर जा रहा था कि जैसे ही महादेव पुल के पास पहुंचा,तो तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर पुल के नीचे लुढ़क गया। इस हादसे में ट्रक चालक सहित एक की मौके  पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ट्रक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने उन्हें नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। लेकिन घायल युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने ट्रक के कैबिन के अंदर फंसे रवि कुमार, गोलु, विशाल व चालक अरुण कुमार को बाहर निकाला व एबुंलेस में सीएचसी नालागढ़ पहुंचाया, जहां चिक्तिसकों ने ट्रक चालक व एक अन्य को मृत घोषित कर दिया।

इस हादसे में ट्रक चालक अरुण कुमार पुत्र जय लाल निवासी गांव बासन तहसील सुंदरनगर जिला मंडी व गोलू निवासी जिला मंडी की मौत हो गई, जबकि रवि कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी गांव बेरी जिला मंडी तथा  विशाल कुमार निवासी जिला बिलासपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। विशाल रास्ते में ट्रक में लिफ्ट लेकर चढ़ा था, लेकिन कुछ ही दुरी पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।  डीएसपी नालागढ़ विवेक चाहल ने मामले की पुष्टि  की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *