नादौन में छात्रा ने अध्यापक पर लगाया छेड़खानी व जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल 
         …….सन्नी मैहरा,ब्यूरो हमीरपुर
26 नवम्बर : थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत धनेटा क्षेत्र में एक छात्रा ने एक अध्यापक पर छेड़खानी व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा ने बताया है कि वर्ष के प्रारंभ में एनएसएस शिविर के दौरान उसके साथ यह घटना घटी थी।
परंतु बाद में अध्यापक द्वारा उसे बार-बार जान से मारने की धमकी मिलने लगी। जिससे तंग आकर उसने यह बात परिजनों को बताई। अब परिजनों की सहायता से उसने शिकायत दर्ज करवाई है। पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी पर पास्को एक्ट अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में आगे छानबीन की जा रही है।
* पुलिस ने बरामद की अवैध शराब
थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत शहर तथा हरमंदिर गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 14 बोतल देसी शराब बरामद की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड एक में 7 बोतल तथा हरमंदिर गांव में भी एक व्यक्ति से 7 बोतल देसी शराब बरामद की हैं। दोनों ही स्थलों पर गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही की गई है ।पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है।
* खनन कर रहे चार ट्रैक्टर चालकों के विरुद्ध कार्रवाई
थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत ब्यास नदी किनारे खनन कर रहे चार ट्रैक्टर चालकों के विरुद्ध पुलिस ने कार्रवाई की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी नीरज राणा की अगुवाई में गश्त के दौरान पुलिस टीम ने ट्रैक्टर चालकों को ब्यास नदी किनारे खनन करते हुए पकड़ा और मौका पर ही इन के चालान काटे।इसकी पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि खनन अधिनियम के तहत चार ट्रैक्टर चालकों को जुर्माना लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *