नादौन में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त बस स्टैंड बनाया जाएगा-विजय अग्निहोत्री

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
बबलू गोस्वामी, नादौन ।
1 दिसम्बर । नादौन में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त बस स्टैंड बनाया जाएगा । यह बात  एचआरटीसी के वायस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री ने एक बैठक के दौरान कही ।
उन्होंने कहा कि नादौन शहर के लोग अगर जगह के चयन के लिये आम सहमति बनाने में सफल होते हैं तो बस अड्डे के निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी। उन्होंने कहा कि नादौन शहर को आधुनिक ट्रांसपोर्ट सुविधाओं से सुसज्जित करने के लिये मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश सरकार कृतसंकल्प है।
उन्होंने कहा कि उपमण्डल अधिकारी को इस सबन्ध में शहर के चुनिंदा लोगों की एक समिति के गठन करने के लिए कहा गया है ताकि वह मिल बैठ कर स्थान का चयन कर सकें ।
एसडीएम की अध्यक्षता में गठित कमेटी जिस जगह को भी चयनित कर प्रस्तावित करेगी उसी जगह पर सरकार द्वारा आधुनिक बस स्टैंड के निर्माण की प्रक्रिया को अमलीजामा पहना दिया जायेगा। उन्होंने शहर के लोगों से अनुरोध किया है कि इस प्रक्रिया को जल्द निपटा कर बस अड्डे के निर्माण कार्य मे सहयोग करें ताकि नादौन को नई पहचान मिल सके।
इस अवसर पर एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक सन्दीप कुमार  ने भी इसकी निर्माण प्रक्रिया के बारे में लोगों को विस्तार से समझाया। बैठक में मुख्य तौर पर एसडीएम विजय धीमान, किशोर शर्मा, वीरेंद्र शर्मा, नरदीप परमार, परविंदर कटोच, निशांत शर्मा,  रविन्द्र पुरी, रविन्द्र कौशल, राज कुमार सोंधी, मदन गोपाल, राजकुमार आनंद, प्रवीण सोनी, संजय सोनी, त्रिभुवन सिंह, राकेश जैन, सुरिंदर आर्य, अजय डोगरा, रीना देवी, राज कुमार धीमान, एचआरटीसी के रीजनल मैनेजर, राजस्व विभाग से तहसीलदार, अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता, वन विभाग के अधिकारी, नगर पंचायत नादौन के अधिकारी सहित अनेकों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *