धर्मशाला में ठगी मामले का आरोपित भेजा तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

14 जनवरी। धर्मशाला के सराह क्षेत्र के एक व्यक्ति को राज्यसभा में टिकट दिलाने की एवज में 13.35 लाख रुपये की ठगी मामले का झारखंड से गिरफ्तार किया गया आरोपित वीरवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां आरोपित कृष्ण कुमार उर्फ सिद्धात सिंह को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस रिमांड में अब पुलिस ठगी के पैसों की पूरी जानकारी अारोपित कृष्ण से लेगी।

सदर थाना धर्मशाला के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पिछले वर्ष सराह निवासी ने ओडिशा और उत्तर प्रदेश के दो लोगों ने राज्यसभा की टिकट दिलाने के नाम पर 13.35 लाख रुपये की ठगी की थी। इसके बाद धर्मशाला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में संलिप्त ओडिशा निवासी निलेश कुमार को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में निलेश कुमार ने सराह निवासी से ठगी करने की बात स्वीकार की थी और साथ ही दूसरे आरोपित की भी शिनाख्त की थी।

निलेश ने बताया था कि ठगी का दूसरा आरोपित झारखंड की जेल में सजा काट रहा है। इसके बाद धर्मशाला पुलिस ठगी के दूसरे आरोपित को झारखंड जेल से लाने के लिए पत्राचार करने के बाद वहां से लाकर धर्मशाला थाना में उसके खिलाफ आइपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज लिया है। आरोपित को न्यायालय ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *