द्रोणाचार्य कालेज में”फिर एक मुलाकात” का आयोजन: HAS स्वाति डोगरा ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

20 जून । द्रोणाचार्य शिक्षण स्नातकोत्तर महाविद्यालय के सौजन्य से वर्चुअल माध्यम से एलुमनी मीट ” फिर एक मुलाकात” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में HAS अधिकारी व कालेज की स्टूडेंट रही स्वाति डोगरा बतौर मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रही। क्लब की  संयोजक वितिका महाजन ने अतिथि का स्वागत किया। स्वाति डोगरा ने विद्यार्थियों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरणा दी। सभी एलुमनी  ने अपनी-अपनी राय शेयर की। रितेश वालिया ने लेटेस्ट स्किल टेक्नोलॉजी के बारे में जा जानकारी दी। कमलप्रीत ने कहा जीवन में प्रैक्टिकल अप्रोच होनी चाहिए।

भानु मन्हास, शिवानी मेहरा ने कहा कि इस कॉलेज में हमें ऑल डिवलपमेंट पर फोकस किया जाता है। कुमार साहिल, बीके अनुष, गौरव बलौरिया, सिद्धार्थ चड्डा, रोहित गुलेरिया, कैलाश, अतुल,अंकिता व नेहा राणा सहित तमाम एलुमनी ने अपनी-अपनी उपलब्धियों के बारे में बताया कि किस प्रकार हमें कॉलेज के अध्यापकों ने प्रेरणा दी। इस दौरान ईशानी ने फिर एक मुलाकात कविता प्रस्तुत की।
नृत्य का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम टीपीओ मेघना पठानिया ने  बच्चो को उनके उजबल भविष्य की कामना की।विभाग अध्यक्ष मुकेश कुमार ने सभी का धन्यवाद किया। इस मौके पर प्रबंधन निदेशक जीएस पठानिया,कार्यकारी निदेशक बीएस पठानिया।प्राचार्य डॉ बीएस बाघ शैक्षणिक अधिष्ठाता डॉ प्रवीण शर्मा, विभागाध्यक्ष सुमित शर्मा, डॉक्टर पूनम सहित समस्त शिक्षक व विद्यार्थी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *