दस वर्ष बाद काली हुई साई रोड बददी से अमरावती चौक तक सडक़ टाइलें उखडऩे से खस्ताहाल हो चुकी सडक़ से लोगो को मिली राहत

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल
     
 …………..कविता गौत्तम
8 नवंबर : नगर परिषद बददी के तहत पिछल कई वर्षों से सडक़ की खस्ताहालत तथा धूल मिट्टी से परेशान अमरावती चौक के आसपास के लोगों को राहत मिल गई है। नगर परिषद ने करीब दस वर्षों बाद सडक़ पर टारिंग कार्य करवाकर लोगों को राहत प्रदान की है।
साई रोड बददी से अमरावती चौक को जाने वाली सडक़ का निर्माण कई वर्ष पूर्व किया गया था तथा इसपर टाइलें बिछाकर पक्का किया गया था लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे यह टाइलें उखडऩा तथा टूटना शुरू हो गई जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था वहीं धूल मिट्टी से भी लोगों का जीना मुश्किल हो गया था।
आखिर में नगर परिषद ने लोगों की समस्या का समझते हुए इस पर टारिंग करवाने का कार्य शुरू कर दिया है। इस टारिंग पर करीब 45 लाख रूपए खर्च किए जाएंगे। इसके लिए 9-9 लाख रूपए के पांच टैंडर लगाए गए हैं। ऐसे में उम्मीद है कि यह सडक़ दिवाली से पहले बनकर तैयार हो जाएगी।
लोगों की सुविधा के लिए इस सडक़ को पहले बनी सडक़ से ऊंचा किया गया है तथा बेहतर तरीके से टारिंग करवाई जा रही है। लोगों ने सडक़ पर तारकोल बिछने से राहत की सांस ली है। लोगों की मानें तो इस सडक़ पर वाहन चलाना भी मुश्किल हो गया था तथा लोग पिछले काफी लंबे समय से सडक़ को पक्का करने की मांग कर रहे थे।
लोगों ने नगर परिषद का आभार जताया है। वहीं इस नगर परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने लोगों से अपील की है कि सडक़ की मरम्मत कार्य शुरू होने के कारण वाहनों के आने जाने में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए लोगों को इस मार्ग के स्थान पर दूसरे मार्गों का प्रयोग करना चाहिए ताकि किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *