डलहौजी में कोरोना पॉजिटिव लोगों को भोजन की व्यवस्था कर रहे आशीष चड्डा

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
विपुल महेंद्रू, डलहौजी 
28 अप्रैल: जनसेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं, इस बात को सार्थक किया है, डलहौजी निवासी आशीष चड्डा ने । गौरतलव  है कि प्रदेश में कोरोना के चलते पर्यटन उद्योग को खासा नुकसान हुआ है, प्रदेश के होटल कारोबारी घाटे में चल रहे हैं लेकिन इस बीच होटल ग्रैंड व्यू डलहौजी के मालिक आशीष चड्डा ने मानवता की मिसाल पेश की है ।होटल मालिक आशीष चड्डा ने जरूरतमंद कोरोना पॉजिटिव होम आइसोलेट लोगों के लिए निःशुल्क भोजन पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। उनका कहना है कि यह खाना उन कोरोना पॉजिटिव लोगों के घर पहुंचाया जाएगा, जिनके घर पर न तो कोई खाना बनाने वाला है और न कोई खाना देने वाला है।
उन्होंने बताया कि कोविड-19 पीड़ित डलहौजी शहर और डलहौजी कैंट के परिवारों को लंच के लिए 11:00 बजे से पहले और डिनर के लिए 5:00 बजे से पहले फ़ोन के माध्यम से सूचित करना पड़ेगा। यह समय इसलिए दिया गया है, ताकि खाना जरूरत के मुताबिक बनाया जा सके । खाना मंगवाने वाले व्यक्ति को अपने मोबाइल नंबर के अलावा घर का पूरा पता भी बताना होगा । स्थानीय लोग समाज सेवा के प्रति इस सार्थक पहल और मानवता की सेवा करने की लग्न और भावना की भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं ।
इस मुहीम का सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार किया है, ताकि हर जरूरतमंद तक भोजन पहुंच सके। उल्लेखनीय है कि ग्रैंड व्यू होटल डलहौजी की पूर्व भाजपा विधायक रेणु चड्डा का है और उनके बेटे आशीष चड्डा हिमाचल पर्यटन विकास बोर्ड के पूर्व डायरेक्टर भी रह चुके हैं और उनकी पुत्रवधू राधिका चड्ढा भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *