डमटाल में जुआ खेल रहे 25 लोग गिरफ्तार,30 लाख 35 हज़ार की राशि बरामद

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

23 नवंबर।डमटाल पुलिस ने क्षेत्र के एक होटल में रविवार देर रात्रि दबिश देकर जुआ खेल रहे करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया है। बाद में इन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। आरोपियों से करीब 30 लाख 35 हजार की भारतीय और आठ हजार रुपये श्रीलंका की नकदी को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों, होटल मैनेजर और मालिक के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट मेंमामला दर्ज कर लिया है।क्षेत्र के एक होटल में रविवार को नूरपुर के डीएसपी अशोक रत्न और डमटाल पुलिस थाना में तैनात प्रोवेशनल डीएसपी देव राज सहित पुलिस कर्मियों की टीम ने होटल में दबिश दी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में रोजाना लाखों का जुआ खेला जा रहा है।

जब तक होटल कर्मी और जुआ खेल रहे लोग कुछ समझ पाते, तब तक पुलिस ने होटल को अपने कब्जे में ले लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया।सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने होटल में जुआ खेल रहे करीब दो दर्जन से अधिक आरोपियों को हिरासत में लिया, जबकि कुछ आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए। हिरासत में लिए करीब 25 आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग थानों में रात कटाई और सोमवार की सुबह डमटाल पुलिस थाना में लाया गया। डमटाल थाना में आरोपियों की जमानत लेकर उन्हें रिहा किया गया।

होटल में लाखों का जुआ खेल रहे लोग जम्मू-कश्मीर और आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं। डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस को मिली सूचना के आधार पर डमटाल क्षेत्र के एक होटल में दबिश दी गई और होटल में जुआ खेल रहे 25 व्यक्तियों से लाखों की नकदी बरामद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *