ट्रक-टिप्पर वेलफेयर एसोसिएशन कांगड़ा ने क्रशर के दाम बढ़ाने पर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

Spread the love

बोले- क्रशर के दाम नहीं घटाए तो इसका खामियाजा सरकार को आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा

आवाज ए शाहपुर 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। शुक्रवार  को शाहपुर में ट्रक टिप्पर वेलफेयर एसोसिएशन कांगड़ा की ओर से अपनी मांगों को एसडीएम के माध्यम से  मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया। एसडीएम दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करते हुए एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने लगातार बढ़ रहे क्रशर के दामों को लेकर नाराजगी जाहिर की और कहा कि अगर सरकार ने क्रशर के दाम नहीं घटाए और इस पर लगाम नहीं लगाई तो इसका खामियाजा सरकार को आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

इस मौके पर अश्वनी शर्मा उर्फ बिल्ला ने कहा कि कुछ दिन से स्टोन क्रशर मालिक लगातार मनमानी कर रहे हैं और दाम बढ़ा रहे हैं। जो क्रशर पहले 15 रुपए फुट मिलता था वह आज 40 रुपए में मिल रहा है। क्रशर को लेकर सरकार की कोई पॉलिसी नहीं हैं, जिस कारण क्रशर मनमानी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पंजाब में क्रशर बंद हैं और हिमाचल में इसके दाम बढ़ाए जा रहे हैं। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार को क्रशर मालिकों की ओर से अंडर टेबल कुछ हिस्सा आता है। उन्होंने कहा कि वह सभी प्रकार के टैक्स अदा कर रहे हैं। अगर सरकार ने इस पर कोई पॉलिसी नहीं बनाई तो मजबूरन उन्हें सरकार के विरुद्ध जाना पड़ेगा। क्रशर के दाम बढ़ने से लोगों के निर्माण कार्य बाधित हो रहे हैं।

इस मौके पर ट्रक टिप्पर वेलफेयर एसोसिएशन कांगड़ा के सदस्य बॉबी शर्मा, संजीव कुमार, जगजीत कुमार, मनोज कुमार, पंकज कुमार और मनजीत आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *