जेपी नड्डा के काफ़िले पर हमला कायरतापूर्ण और निंदनीय-अग्निहोत्री

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
     बबलू गोस्वामी, नादौन ( बड़ा)
12 दिसम्बर: पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफ़िले पर किये गये हमले की एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने कड़ी निंदा करते हुये इसे कायराना हरकत और भारतीय लोकतंत्र के लिये अक्षम्य अपराध कहा है।
उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून का शासन ध्वस्त हो चुका है और ममता बनर्जी की सरकार ने आतंक और अराजकता का माहौल बनाकर आम लोगों का जीना दूभर कर दिया है। उन्होंने राज्य में कानून स्थापित करने वाली संवैधानिक संस्थाओं के बुरी तरह विफ़ल होने का आरोप लगाते हुये केंद्र सरकार से राज्य में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की है।
हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ क्रूरता और अमानवीय वर्ताव के आये दिन समाचार मिल रहे हैं।
तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी सरकार द्वारा विचारधारा के आधार पर राजनैतिक हत्यारों को सरंक्षण देने की घटनाओं में एकाएक वॄद्धि हुई है जिससे समूचे राज्य में लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है। उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला किया जाना कोई छोटी घटना नहीं है। उन्होंने इसे सुनियोजित साजिश करार देते हुये केंद्रीय एजेंसियों से इसकी गहन जांच की मांग की है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर  तृणमूल कांग्रेस के सियासी गुंडों ने क़ातिलाना हमला करके ये साबित कर दिया है कि पश्चिम बंगाल की आम जनता के साथ तृणमूल और ममता बनर्जी द्वारा वहां की जनता के साथ कैसा सलूक चल रहा है।
अग्निहोत्री ने कहा कि लोकतंत्र संवाद और विचारधारा से चलता है। लोकतंत्र में गुंडागर्दी और हिंसक व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल को जंगलराज की ओर धकेला जा चुका है। राज्य में क़ानून के शासन का दिवाला पिट चुका है। इसीलिए आये दिन राजनैतिक हत्यायों से बंगाल की धरती को खून से लाल किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफ़िले पर हमला करने वालों को उकसाकर और शह देकर भारी भूल की है।
इसकी कीमत उसे चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष बंगाल में होने जा रहे चुनावों में वहां की जनता ममता बनर्जी की क्रूर और आततायी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेगी क्यूंकि इस सरकार ने लोकतंत्र की सारी मर्यदायों को लांघ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *